Home Car Mahindra XUV300

Mahindra XUV300

54
0

Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 के कोडनेम SUV, S201 को आधिकारिक तौर पर Mahindra XUV300 नाम दिया गया है। Ssangyong टिवोली के आधार पर, XUV300 को Mahindra के स्टेबल में XUV500 के नीचे स्थित किया जाएगा

और यह Maruti Brezza, Tata Nexon के साथ-साथ Honda WR-V को भी टक्कर देगी। यह फरवरी 2019 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

XUV300 का डिज़ाइन हेडलैंप डिज़ाइन और विशेषता आंसू वाहिनी लाइनों के मामले में बड़े XUV500 से अपने संकेत लेता है। स्क्वेर-ऑफ बोनट और शोल्डर लाइन महिंद्रा के क्रोम-तैयार ग्रिल और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ पूरक है।

टिवोली के समान, Mahindra XUV300 में एक फ्लेयर्ड व्हील मेहराब डिज़ाइन मिलता है लेकिन पीछे की तरफ, टेल लाइट पूरी तरह से नई हैं।

टिवोली पर देखी गई डिजाइन के चारों ओर लपेटने की तुलना में, XUV300 में एक एलईडी टेल लाइट्स हैं जो आधुनिक दिखती हैं और एक बहुत ही यूरोपीय डिजाइन प्राप्त करती हैं। एक्सयूवी 300 के समग्र रुख के साथ पांच-स्पोक वाले 17-इंच के डिजाइनर पहिए अच्छी तरह से जैल करते हैं।

बेबी एक्सयूवी का केबिन तिवोली से सीधे महिंद्रा के तत्वों के संकेत के साथ सभी सही स्थानों से प्रेरित है। ईमानदार केंद्र कंसोल को एक एकीकृत टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

महिंद्रा का दावा है कि XUV300 का सीधा रुख XUV300 के लिए बैठने की जगह देता है। डुअल-टोन केबिन में चारों ओर हाई-ग्लॉस ब्लैक और एल्यूमीनियम सिल्वर तत्व मिलते हैं। प्राणी सुख की सामान्य सूची के अलावा, XUV300 को खंड-प्रथम सुविधाओं से भरा जाएगा।

टॉप-स्पेक वेरिएंट में सभी चार पहियों के लिए सात एयरबैग, सनरूफ, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

हुड के तहत, XUV300 को पेट्रोल और डीजल ड्राइवट्रेन दोनों विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। हमें उम्मीद है कि Marazzo से 1.5-लीटर टर्बोडीज़ल इंजन जो 121bhp / 300Nm का उत्पादन करता है, 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन से जुड़ता है।

Mahindra S201 के पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों को लॉन्च के समय मैनुअल पेश करने की उम्मीद है। लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि बाद में एक स्वचालित ट्रांसमिशन विकल्प पेश किया जाएगा।

अगले साल फरवरी में लॉन्च होने पर, XUV300 को XUV500 और TUV300 के बीच में रखा जाएगा। महिंद्रा से उम्मीद की जा रही है कि वह लगातार बढ़ती एसयूवी सेगमेंट में बाजार में हिस्सेदारी का एक बड़ा हिस्सा हासिल करने के उद्देश्य से कीमतों को प्रतिस्पर्धी बनाए रखे। कीमत का टैग लगभग 8-12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here