Home Movie news KGF-movie review and box office collection

KGF-movie review and box office collection

114
0

KGF MOVIE REVIEW

हेलो आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं KGF मूवी के बारे में जो कि एक बहुत बड़ी मूवी है जो तमिल मूवी में आता है आज मैं बताऊंगा कि कितना पैसा 1 दिन में kitna कमाया था और इसका फुल reviewदूंगा इस मूवी का कैसा है किस आधार पर बना है इत्यादि अगर आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें धन्यवाद

KGF story: बॉम्बे की सड़कों से KGF के खेतों तक, फिल्म रॉकी की कहानी कहती है, एक महत्वाकांक्षी बालक जो दुनिया का सबसे अमीर और शक्तिशाली आदमी बनना चाहता है। उनकी कहानी 1980 के दशक में एक पत्रकार की आंखों के माध्यम से बताई गई है।

KGF MOVIE REVIEW: प्रशान्त नील की KGF दक्षिण की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसके ट्रेलर में दिखाए गए दृश्यों को फिल्म प्रेमियों की कल्पना पर आधारित किया गया है।

लेकिन क्या टीम यह सुनिश्चित करने के लिए टीम को वितरित करती है कि वह अपेक्षाओं को पूरा करती है? खैर, यह निश्चित रूप से अपने क्षण हैं। फिल्म की पहली छमाही, हालांकि तेज-तर्रार है, थोड़ी लंबी लगती है। लेकिन दूसरी छमाही, विशेष रूप से चरमोत्कर्ष, फिल्म के दूसरे भाग के लिए सही आधार निर्धारित करती है।

फिल्म का सबसे रोमांचक हिस्सा इसकी पटकथा है, जिसमें गैर-रेखीय पैटर्न दर्शकों को मंत्रमुग्ध करता है। रॉकी की वृद्धि को लगातार दिखाया गया है और निर्माताओं ने एक चतुर कहानी को पैटर्न के माध्यम से सही रखा है, जो कि कथा के साथ तालमेल रखता है। निर्देशक भीड़-भाड़ वाले संवादों को भी सामने लाता है जो जनता से हूट और चीयर्स को बाहर निकालता है। 1951 से 2018 के बीच संक्रमण चतुर है और प्रत्येक चरित्र के रूप में दर्शकों की जिज्ञासा का अनावरण करता है।

KGF के बारे में सबसे प्रतीक्षित पहलू इसके दृश्य और रिलीज के दिन हैं, वे निराश नहीं करते हैं। कला निर्देशन, सिनेमैटोग्राफी और शानदार लोकेशन फिल्म kgf में एक अतिरिक्त बढ़त जोड़ते हैं। केजीएफ में अंधेरे, सुनसान दुनिया से लेकर बंगलौर की शानदार नाइटलाइफ़ तक, सब कुछ शीर्ष पायदान पर है।

रॉकी के रूप में यश अपने चरित्र को पूरी तरह से जीता है और अपनी राजसी उपस्थिति के साथ उसके लिए भीड़ जुटाता है। कलाकारों की टुकड़ी रॉकी के चरित्र के निर्माण के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनमें से प्रत्येक ने अपनी भूमिका कुशलता से निभाई है।

पहला अध्याय रॉकी को उस्ताद के रूप में दिखाता है जो अपने मिशन को हासिल करने के लिए कुछ भी नहीं करेगा। जबकि पहले अध्याय का अंत बंद होने की भावना प्रदान करता है, यह दर्शकों को और अधिक के लिए तड़पता है। यदि निर्माता इसके दूसरे भाग के लिए कुछ गति का निर्माण करना चाहते थे, तो KGF ने निश्चित रूप से वितरित किया है कि क्या हासिल करना है।

‘KGF’ box office collection in Day 1;

प्रशांत नील निर्देशित ‘KGFअध्याय 1′, जिसमें यश और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं, पहले दिन बहुत अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे। कन्नड़ फिल्म देशभर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज़ हुई। फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली है। हालांकि, फिल्म कर्नाटक में कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही है।

BoxofficeIndia.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में सभी प्रारूपों पर लगभग 18 करोड़ रुपये का कारोबार करने में कामयाबी हासिल की है। फिल्म के हिंदी संस्करण ने कुल 2 करोड़ रु। सबसे ज्यादा कलेक्शन कर्नाटक का था जहां फिल्म कुल 12.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही।

फिल्म का कथानक 80 के दशक की शुरुआत में कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स के इर्द-गिर्द घूमता है और नायक रॉकी के आसपास केंद्रित है जो सबसे अमीर और सबसे शक्तिशाली व्यक्ति के रूप में मरना चाहता है। बॉम्बे की सड़कों से लेकर KGF के खेतों तक, वह मिशन पर जुट गया। यह फिल्म एक्शन ड्युओलॉजी का पहला भाग है

विजय किरागांडुर ने बैनर होम्बले फिल्मों के तहत फिल्म का निर्माण किया है। प्रशान्त नील द्वारा लिखित और निर्देशित ‘KGF‘ में श्रीनिधि शेट्टी, अच्युत कुमार, मालविका अविनाश, अनंत नाग और वशिष्ठ एन सिम्हा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

special cast and crew:-

निर्देशक :-प्रशान्त नील

कास्ट (क्रेडिट ऑर्डर में)
यश यश … रॉकी (राजा कृष्णप्पा बैरिया)
श्रीनिधि शेट्टी श्रीनिधि शेट्टी … रीना
रामचंद्र राजू रामचंद्र राजू … गरुड़
अर्चना जोइस अर्चना जोइस … गंगम्मा (रॉकी की माँ)
अनंत नाग अनंत नाग … आनंद इंगलागी
वशिष्ठ एन। सिम्हा वशिष्ठ एन। सिम्हा … कमल
तमन्नाह भाटिया तमन्नाह भाटिया … दूधिया
बाकी कलाकार वर्णानुक्रम में सूचीबद्ध:
बी.एस. अविनाश बी.एस. अविनाश … एंड्रयूज
मालविका अविनाश मालविका अविनाश … दीपा हेगड़े
जॉय बडलानी जॉय बडलानी … भद्र
विनय बिदप्पा विनय बिदप्पा … विराट
गोविंद गौड़ा गोविंद गौड़ा … कार्यालय सहायक
मोहन जुनेजा मोहन जुनेजा … मुखबिर
जॉन कोकेन जॉन कोकेन … जॉन
अच्युत कुमार अच्युत कुमार … गुरु पांडयन
दिनेश मंगलुरु दिनेश मंगलुरु … शेट्टी
टी.एस. Nagabharana टी.एस. नागभरण … न्यूज चैनल मालिक
थरक पोनप्पा थरक पोनप्पा … दया
मौनी रॉय मौनी रॉय … लुसी
अयप्पा पी। शर्मा अयप्पा पी। शर्मा … वनाराम
द्वारा निर्मित
विजय किरागंदुर … निर्माता

 

तो दोस्तो मैंने आपको आज बताया कि किस तरह उसे KGFने कमाई की और इसका किस आधार पर फिल्म बना है इसके बारे में मैंने फुल जानकारी दी है केजीएफ मूवी के बारे में अगर या मूवी रिव्यू पसंद है तो आप अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर करें धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here